शनि दोष खत्म करने के शक्तिशाली उपाय, बिना पैसा खर्च किए शनि को खुश करे

शनि देव को शांत करने के लिए दान और पूजा का विधान है. शनि दोष लोगों के जीवन में उथल-पुथल मचा देता है. शास्त्रों में शनि दोष निवारण के लिए कई उपाय बताया गया है. शनि देव को शांत करने के लिए दान और पूजन का विधान है.

Nov 25, 2021 - 15:35
 44
शनि दोष खत्म करने के शक्तिशाली उपाय, बिना पैसा खर्च किए शनि को खुश करे
शनि दोष ख़त्म करने के शक्तिशाली उपाय

शनि दोष ख़त्म करने के शक्तिशाली  उपाय 

काले तिल के उपाय:  समस्या और दुर्भाग्य को दूर करने के लिए ज्योतिष शास्त्र में बहुत उपाय से बताए गए हैं। अलग-अलग चीजों से ये चमत्कारी उपाय किए जाते हैं, कुंडली के ग्रह दोषों की इनसे शांति होती है। जानिए काले तिल के यहां 6 उपाय…

पहला चमत्कारी उपाय

प्रतिदिन एक लोटे में शुद्ध जल लेकर उसमें काले तिल डाले। ॐ नम: शिवाय मंत्र जप करते हुए अब इस जल को शिवलिंग पर चढ़ाएं। मंत्र का जप करते रहें और जल पतली धार से चढ़ाएं । जल चढ़ाने के बाद फूल और बिल्व पत्र चढ़ाएं। शुभ फल प्राप्त होने की संभावनाएं काले तिल (kale til) के उपाय से बढ़ती हैं।

दूसरा चमत्कारी उपाय

 दुर्भाग्य को दूर भगाए – कुंडली में शनि का दोष हों या शनि की साढ़ेसाती, ढय्या चल रही है तो हर शनिवार (kale til) काले तिल किसी पवित्र नदी में प्रवाहित करना चाहिए। शनि के दोषों की शांति काले तिल के उपाय से होती है।

शनिवार को काले तिल के उपाय

काले तिल दूध में मिलाकर पीपल पर चढ़ाएं। बुरा समय इससे दूर हो सकता है। हर शनिवार को काले तिल के उपाय करना चाहिए।

चौथा चमत्कारी उपाय

(kale til) काले तिल का दान अवशय करें। राहु-केतु और शनि के बुरे प्रभाव इससे समाप्त हो जाते हैं। पितृ दोष,साढ़ेसाती, ढय्या, कालसर्प योग आदि में भी काले तिल के उपाय किया जा सकता है।

पांचवा चमत्कारी उपाय

काले तिल, काली उड़द को काले कपड़े में बांधकर हर शनिवार किसी गरीब व्यक्ति को दान करें। पैसों से जुड़ी समस्या काले तिल के उपाय से दूर हो जाती है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow