42 साल की उम्र में कहर ढाती क्रिकेटर शमी की पत्नी Hasin Jahan (हसीन जहाँ), खिंचवाती है बोल्ड फोटो, देखें हॉट अंदाज

Hasin Jahan is the wife of Indian cricketer Mohammed Shami. She hit the headlines in early March 2018 when she made shocking revelations about her husband Mohammed Shami's extra-marital affair in front of the media.

42 साल की उम्र में कहर ढाती क्रिकेटर शमी की पत्नी Hasin Jahan (हसीन जहाँ), खिंचवाती है बोल्ड फोटो, देखें हॉट अंदाज

क्रिकेट जगत में कई ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने अभिनेत्रियों से शादी की है हालांकि कई क्रिकेटर्स की पत्नियां अभिनेत्री न होकर भी किसी बॉलीवुड हसीना से कम ख़ूबसूरत नहीं लगती है. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी का हुस्न भी कुछ ऐसा ही कहर ढहाता है.

मोहम्मद शमी की पत्नी का नाम हसीन जहां है. दोनों अब साथ नहीं रहते हैं. दोनों के बीच रिश्ते बिगड़ चुके हैं लेकिन दोनों ने अब तक तलाक नहीं लिया है. दोनों सालों पहले अपनी राहें अलग कर चुके हैं.

मोहम्मद शमी की बेगम हसीन जहां 42 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनकी ख़ूबसूरती और उनके लुक्स को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. सोशल मीडिया पर अक्सर वे अपने हॉट और बोल्ड अंदाज को दिखाकर अपनी उम्र को भी पीछे छोड़ देती हैं.

हसीन जहां की खूबसूरती देखते ही बनती हैं. वे दिखने में किसी ख़ूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री की तरह नज़र आती हैं.

हसीन अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा करती रहती हैं. हसीन जहां अक्सर सुर्ख़ियों में आ जाती है.

सोशल मीडिया पर हसीन को डेढ़ लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. वे अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

हसीन जहां अपने सोशल मीडिया एकाउंट से जो भी तस्वीर साझा करती है वो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल होती है. उनकी तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स ख़ूब प्यार लुटाते है.

बता दें कि हसीन का जन्म 2 फरवरी 1980 को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में हुआ था. मोहम्मद शमी से शादी करने से पहले हसीन ने शेख़ सैफुद्दीन नाम के शख़्स से साल 2002 में शादी की थी और साल 2010 में दोनों अलग हो गए थे.

अपने पहले पति से हसीन ने तलाक ले लिया था. इसके बाद हसीन के जीवन में मोहम्मद शमी आए. अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से करने वाली हसीन ने IPL में केकेआर की टीम के लिए चीयरलीडर का काम किया है.

इस दौरान हसीन और शमी की मुलाकात हो गई. जल्द ही दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. वहीं साल 2014 में दोनों ने शादी कर ली. दोनों शादी के बाद एक बेटी के माता-पिता बने. कपल एक खुशहाल जीवन बिता रहा था लेकिन दोनों का रिश्ता फिर बिगड़ने लगा.

हसीन और शमी ने तलाक नहीं लिया है. हसीन शमी पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं. वे अब अपनी बेटी के साथ रहती हैं.