टैडी के साथ खिलखिला रही ये बच्ची अब बड़ी होकर मचा रही है बॉलीवुड में धमाल, 99 फीसदी नहीं पहचान पाए

Kriti Sanon shared her childhood picture in which she is unrecognisable. The actress posted the photo on fan’s demand on social media.

टैडी के साथ खिलखिला रही ये बच्ची अब बड़ी होकर मचा रही है बॉलीवुड में धमाल, 99 फीसदी नहीं पहचान पाए

फिल्मी दुनिया में नाम कमा चुकी हस्तियों का बचपन भी कुछ ऐसा ही होता है जैसा किसी आम इंसान का बचपन होता है। ये अलग बात है कि बड़े होकर उनको पहचानना जरूर मुश्किल हो जाता है। अब इस बच्ची को ही देख लीजिए। क्या आप पहचान सके हैं कि ये कौन सी एक्ट्रेस है जो बॉलीवुड में धमाल कर रही है।

अगर हम इस बच्ची का नाम बता दें तो शायद ही आप उनको न पहचानते हों लेकिन बचपन की इस फोटो में उस अभिनेत्री को पहचानना एक चैलेंज बन गया है। टैडी बियर के साथ खिलखिला रही ये बच्ची कौन है, अगर आप नहीं पहचान सके तो हम आपको जानकारी देने जा रहे हैं लेकिन आप थोडा दिमाग पर जोर डालिए और पहचानने की कोशिश कीजिए।


जानें कौन है ये बच्ची

हाथ में टैडी बियर लिए मुस्करा रही ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन हैं। जी हां कृति सेनन की ही ये बचपन की फोटो है जिसमें वो बेहद क्यूट लग रही हैं। हालांकि अब उनका चेहरा काफी बदल चुका है और कम ही लोग उनको पहचानने में सफल हो सकते हैं।

कृति सेनन बॉलीवुड की बेजोड़ अदाकार हैं। वो अपनी हिट फिल्मों से बॉलीवुड में बड़ी हीरोइनों को जमकर टक्कर दे रही हैं। उनकी खूबसूरती की तरह ही उनकी एक्टिंग की भी तारीफ होती है। इसी वजह से बड़े बड़े हीरो भी उनके साथ अब फिल्में करना चाह रहे हैं और कई हीरो के साथ उनकी फिल्में भी लाइनअप हैं।


31 साल की हैं कृति

राहुल सेनन और गीता सेनन की बेटी कृति इस समय 31 साल की हैं। वो दिल्ली में जन्मी हैं। उनका जन्म 27 जुलाई 1990 को हुआ था। दिल्ली पब्लिक स्कूल से पढ़ी लिखी कृति ने जेपी सूचना संस्थान से डिग्री हासिल की है। इसके बाद वो एक्टिंग की दुनिया में आ गईं। हालांकि उनकी लंबाई की वजह से उनको काफी दिक्कत हुई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

हालांकि उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और नेनोक्कडीने तेलगु फिल्म से अभिनय की दुनिया में कदम रखा। वैसे कृति को असली पहचान फिल्म हीरोपंथी से मिली जो साल 2014 में आई थी। इस फिल्म ने रातों रात ही कृति को स्टार बना दिया था और इसके बाद उनके सामने बड़े-बड़े प्रोजेक्ट आ गए थे।


बच्चन पांडे से लुभाएंगी

कृति सेनन अब बच्चन पांडे फिल्म से दर्शकों को लुभाने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं। दोनों की इस फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिलने की गुजांइश है। वहीं कृति की कुछ यादगार फिल्मों की बात करें तो उन्होंने हीरोपंथी के बाद बरेली की बर्फी से दर्शकों को लुभाया था।

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

इसके अलावा भी उन्होंने लुकाछिपी से लेकर मिमी फिल्म की थी। इनमें भी कृति के अभिनय की काफी तारीफ की गई है। हीरोपंथी 2 और भेड़िया भी उनकी फिल्में हैं। फिलहाल वो अक्षय के साथ बच्चन पांडे फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। कृति ने फिलहाल शादी तो नहीं की है लेकिन उनका और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अफेयर काफी चर्चा में रहा था। बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। फिलहाल उनकी लाइफ में कोई नहीं है।