कभी इतनी क्यूट दिखने वाली बच्ची अब बॉलीवुड में मचा रही है धूम, पहचान सके इस हीरोइन को?

बचपन की तस्वीरों को देखकर आप क्या बॉलीवुड के स्टारों को पहचान जाते हैं। अगर आपका जवाब हां है तो ये चैलेंज आपके लिए है। वैसे तो स्टार्स को पहचानना कोई बड़ी बात नहीं है। फिर भी अगर उनके बचपन की तस्वीर दिखाकर पहचानने को कहा जाए तो उनको पहचान पाना इतना आसान तो नहीं होने वाला है।

कभी इतनी क्यूट दिखने वाली बच्ची अब बॉलीवुड में मचा रही है धूम, पहचान सके इस हीरोइन को?

बॉलीवुड में इन दिनों एक हीरोइन ने धूम मचाई हुई है। वो अपनी एक्टिंग और एक्शन दोनों के जरिए दर्शकों का दिल जीत चुकी है। उस हीरोइन के बचपन की फोटो हम आपके लिए लेकर आए हैं। आप भी गौर से देखिए और बताइए क्या आप पहचान सके कि आखिर किस एक्ट्रेस की चर्चा यहां पर हो रही है।

जानें कौन सी एक्ट्रेस बन गई ये बच्ची

अगर इस बच्ची को देखकर आप एक्ट्रेस का नाम पहचान गए तो अच्छी बात है। अगर आप नहीं पहचान सके या आपको जानने में परेशानी हो रही है तो हम आपकी मदद करते हैं। ये कोई और नहीं बल्कि मशहूर हीरोइन तापसी पन्नू हैं। जी हां ये उनकी ही बचपन की फोटो है जिसमें वो बेहद क्यूट लगा करती थीं।

 

तापसी ने अपनी अदाकारी के दम पर ही फिल्मी दुनिया में अलग नाम कमाया है। वो बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ फिल्मों में भी काम करती हैं। बड़े-बड़े स्टार्स के साथ वो काम कर चुकी हैं। वो लव ड्रामा से लेकर एक्शन फिल्में करने में माहिर हैं। इसी वजह से दर्शक उनको काफी पसंद किया करते हैं।

 

दिल्ली में जन्मी थीं तापसी पन्नू

तापसी पन्नू इस समय 34 साल की हो चुकी हैं। वो मूल रूप से पंजाब के लुधियाना शहर की हैं लेकिन उनका जन्म दिल्ली में 1 अगस्त 1987 को हुआ था। तापसी पहले फिल्मों में नहीं आना चाहती थीं। उन्होंने तो गुरु तेग बहादुर इंस्ट्यूट ऑफ टेकनोलॉजी न्यू दिल्ली से पढ़ाई की थी। इसके बाद वो सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करती थीं।

फिर तापसी ने मॉडलिंग शुरू कर दी। धीरे-धीरे उनको विज्ञापन भी मिलने लगे। एक्ट्रेस का हौसला तब बढ़ा जब उनको फैमिना मिस फ्रेश फेस का अवॉर्ड साल 2008 में मिला। इसके साथ ही उनको साफी फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्किन का पुरस्कार भी मिला था। इसके बाद तापसी ने फिल्मों में कदम रखने का फैसला कर लिया।

 

चश्मे बद्दूर से शुरू किया फिल्मी करियर

तापसी ने अपना फिल्मी करियर चश्मे बद्दूर फिल्म से किया था। ये फिल्म साल 2013 में आई थी। हालांकि इससे पहले साउथ की फिल्म झुम्मांडी नादम कर चुकी थी। ये फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी। इसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार के साथ बेबी फिल्म की जो काफी सफल रही। वहीं उनकी पिंक फिल्म को भी खूब सराहा गया।

इसके अलावा तापसी ने गाजी अटैक, नाम शबाना, जुड़वा 2, सूरमा जैसी फिल्में भी की हैं। इन फिल्मों की वजह से उनका करियर नई ऊंचाई पर पहुंच गया है। फिलहाल उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो अभी वो क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक में लीड रोल कर रही हैं। इस फिल्म का नाम शाबास मिट्ठू है। ये जल्द ही सिनेमाघरों में नजर आने वाली है।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)