शादी सुदा लड़की चिल्ला -2 के कहना चाहती है ये तीन बाते

हर लड़की चाहती है कि उसका लाइफ पार्टनर ऐसा हो, जो उससे ढेर सारी बातें करें, उसको हंसाए और यहां तक कि वह जब गुस्सा करे तो उसको मनाए भी, लेकिन क्या सच में ऐसा होता है।

शादी सुदा लड़की चिल्ला -2 के कहना चाहती है ये तीन बाते

अभी शादी मत करना

बहुत सी सिंगल लड़कियों का अभी भी यही मानना है कि शादीशुदा लोगों की लाइफ हमेशा ही रोमांस से भरी रहती है, जोकि पूरी तरह से गलत है। शादीशुदा महिलाएं हर समय अपने पार्टनर के प्यार में डूबी नहीं रहती हैं। अपने ससुराल वालों को समझना, उनकी बातें पसंद न होते हुए भी उनके साथ रहने की आदत डालना, पति की अच्छी-बुरी आदतें झेलना और उसके बाद भी उस इंसान से प्यार करना हर शादीशुदा लड़की इससे गुजरती है, जिसके बाद वह यही कहती दिखाई पड़ती है कि शादी जितनी देर से हो वही बढ़िया है।

शादी के बाद कोई पर्सनल लाइफ नहीं

इसमें कोई शक नहीं कि शादी के बाद एक लड़की की पर्सनल लाइफ पूरी तरह चेंज हो जाती है। पहले अपने खाली समय में जहां वह अपने दोस्तों के साथ हैंग आउट करके अपना टाइम स्पेंड करती थीं वहीं शादी के बाद उसका सारा समय उसके पति और सुसराल वालों के लिए होता है।

हालांकि, बहुत से शादीशुदा कपल्स के बीच अच्छी अंडरस्टैंडिंग देखने को मिलती है, जो शादी के बाद भी पत्नी के दोस्तों, उसके ग्रुप में किसी तरह की कोई दखलंदाजी नहीं करते हैं।लेकिन देखा जाए तो ज्यादातर पति शादी के बाद अपनी पत्नी की परछाई बने ही नजर आते हैं।

शादी के बाद प्रॉब्लम खत्म नहीं होती

अपने आसपास के लोगों को आपने कहते हुए सुना होगा कि ‘शादी कर लो सारी प्रॉब्लम खत्म हो जाएंगी’ जबकि शादीशुदा लड़कियों का कहना है कि शादी के बाद अपनी अलग ही प्रॉब्लम्स आती हैं। शादी से पहले जब आप अपने पार्टनर से झगड़ते थे, तो एक-दो दिन में मिलकर प्रॉब्लम सॉल्व भी कर लेते थे। लेकिन शादी के बाद उन लड़ाइयों को सुलझाने में ही हफ्ता-दस दिन निकल जाते हैं।