अभिनेत्रियों के साथ तारक मेहता की बापूजी चंपकलाल की पत्नी भी हैं हिट, देखें चंपकलाल की निजी जिंदगी की निजी तस्वीरें मनोरंजन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा नाटक में चंपक चाचा का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट की जिन्होंने आज अपने इस किरदार से हर घर में पहचान बना ली है।

अभिनेत्रियों के साथ तारक मेहता की बापूजी चंपकलाल की पत्नी भी हैं हिट, देखें चंपकलाल की निजी जिंदगी की निजी तस्वीरें मनोरंजन

असल जिंदगी में बापूजी के दो बेटे हैं, खूबसूरत परिवार की तस्वीरें आप देखते ही रह जाएंगे।

सीरियल स्टार मेहता का उल्टा चश्मा आज हर घर का चहेता बन गया है। इस शो के किरदारों को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. यह उन पात्रों में से एक है जो इस स्टार मेहता की बापूजी के दर्शकों को आकर्षित करता है। बापूजी अपने प्रमुख अनुमान से दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। वह शो की शुरुआत से ही शो से जुड़े हुए हैं। तब बापूजी असल जिंदगी में बहुत अलग हैं।

  

तारक मेहता में बापूजी चंपकलाल की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अमित भट्ट हैं। बापूजी असल जिंदगी में बेहद रोमांटिक हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

  

अमित भट्ट की पत्नी का नाम कृति भट्ट है और वह बेहद खूबसूरत हैं। काम की खूबसूरती देखकर आप भी कहेंगे कि इस मामले में बेहतरीन अभिनेत्रियां भी फेल हो गई हैं।

 

 

तारक मेहता के शो के सेट पर कृति भी नजर आती हैं। और तारक मेहता की टीम से भी उनकी अच्छी बॉन्डिंग है। इतना ही नहीं कृति की महिला मंडली से भी अच्छी दोस्ती है।

कृति और अमित भट्ट के दो बच्चे हैं। और दोनों बच्चे बहुत प्यारे हैं। कृति और अमित के बेटों में से एक तारक मेहता ने का उल्टा चश्मा में भी काम किया है। कुछ एपिसोड में उन्हें टप्पू के दोस्त के रूप में देखा गया था।

अमित और कृति के पुत्रों के नाम देव और दीप हैं। देव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और यहां तक ​​कि अपने फनी वीडियो भी पोस्ट करते हैं। जिसमें अमित और कृति भी नजर आ रहे हैं।

 

अमित भट्ट अपनी पत्नी कृति भट्ट से बहुत प्यार करते हैं। उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "तुम मेरे सब कुछ हो।"

 

अमित और कृति दोनों को घूमने का बहुत शौक है। इन्हें नई जगहों पर जाने का क्रेज होता है। दोनों एक दूसरे के ट्रैवल पार्टनर भी हैं। दोनों अपने परिवार के साथ नई जगहों पर जाते हैं।

 

अमित और कृति फनी वीडियो भी खूब बनाते हैं. जिसमें काम का स्टाइलिश अंदाज भी देखने को मिल रहा है। हालांकि काम का एक्टिंग से कोई लेना-देना नहीं है। लेकिन वह खासतौर पर अमित के साथ इंस्टा रील में नजर आते हैं।

 

शो के दयाबेन यानी दिशा वानकानी के रिसेप्शन में अमित भट्ट और कृति भट्ट दोनों भी पहुंचे. कहीं से भी उनकी एक तस्वीर शेयर की.